कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई

0
345

अमेठी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस अपने घोषणापत्र में विरासत टैक्स लगाने की बात कह रही है। ये एक तरह का जजिया टैक्स है। ऐसा लगता है कि कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा आ गई है। उन्होंने कहा कि चौथे चरण के मतदान के साथ ही देश में मोदी लहर सुनामी का रूप ले लेगी। आज पूरा देश एक स्वर से कह रहा है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। सीएम योगी रविवार को यहां माधौगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यहां पार्टी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के लिए जनता से वोट की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा कि राम और राष्ट्र एक दूसरे के पर्याय हैं और जो लोग राम का विरोध कर रहे हैं वो राष्ट्र का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध केवल दो ही लोग कर रहे हैं एक पाकिस्तान और दूसरा रामद्रोही।

स्मृति ईरानी ने जितना दौरा किया, उतना कांग्रेस की चार पीढ़ियां नहीं कर सकीं : सीएम योगी ने अमेठी की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपने 2019 में क्रांतिकारी निर्णय लिया तो उसकी धमक लखनऊ ही नहीं दिल्ली तक सुनाई दे रही थी। निर्णय सही होता है तो परिणाम भी सही होता है। पहली बार अमेठी वासियों ने किसी दल का पिछलग्गू बनने की जगह भारत के विकास का सारथी बनने का निर्णय लिया। वहीं स्मृति ईरानी ने भी पांच साल में जितना दौरा अमेठी का किया, कांग्रेस की चार पीढ़ियां नहीं कर सकीं। एक सजग जनप्रतिनिध के रूप में हर हफ्ते उनका दौरा अमेठी के गांव-गांव में होता रहा।

भगवान राम के परम भक्त प्रधानमंत्री मोदी जी को फिर से पीएम बनाना है : सीएम योगी ने कहा कि देश में ‘अबकी बार 400 पार’ का स्वर गूंज रहा है, जिसे सुनकर कांग्रेस और इंडी गठबंधन को चक्कर आने लगता है। उन्होंने कहा कि देश में किसी भी पार्टी को बहुमत के लिए 273 सीटें चाहिए, मगर कांग्रेस पूरे देश में इतनी सीटों पर भी चुनाव नहीं लड़ रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे देश में रामलला के विराजमान होने की खुशी है और यह तो अवध क्षेत्र है, इस क्षेत्र के लिए तो एक नया सवेरा हुआ है। 500 साल का इंतजार समाप्त हुआ है। अयोध्या में प्रभु श्रीराम विराजमान हुए हैं। अब एक बार फिर अमेठी की जनता को भाजपा को वोट देकर भगवान राम के परम भक्त प्रधानमंत्री मोदी जी को फिर से पीएम बनाना है। उनके नेतृत्व में देश का सम्मान बढ़ा है, आतंकवाद और नक्सलवाद समाप्त हुआ है। विकास के बड़े बड़े कार्य हुए हैं।

जिन्हें पाकिस्तान से प्रेम है वो वहां जा सकते हैं : सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन्हें पाकिस्तान से प्रेम है वो वहां जा सकते हैं। आज पाकिस्तान में जनता भूखे मर रही है, जबकि भारत में उससे अधिक आबादी को प्रधानमंत्री मोदी के 10 साल के कार्यकाल में गरीबी रेखा से ऊपर लाया गया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश के 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन मिल रहा है। चार करोड़ गरीबों को मकान देने का कार्य हुआ है। कांग्रेस ये कार्य क्यों नहीं कर सकी। सीएम योगी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह दादी के नारे को रटने का काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो के आधार पर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण में डाला डालने की कोशिश कर रहे हैं।

पूरा अमेठी स्मृति जी के सम्मान में उठ खड़ा हुआ है : मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग अल्पसंख्यकों को गोमांस खिलाना चाहती है। इन्हें वोट देने का मतलब गोहत्या जैसे पाप में सहभागी होना। कांग्रेस को धोखे से भी वोट दिया और उसने गोहत्या की छूट दी तो इस पाप को हम धो नहीं पाएंगे। हमें उनके पाप में शरीक नहीं होना है। कांग्रेस जातीय जनगणना करने की बात करती है और जातियों को आपस में लड़ाना चाहती है। वह आरक्षण में बंदरबांट करके भारत के विभाजन की नींव तैयार कर रही हैं। सीएम योगी ने कहा कि आज पूरा अमेठी स्मृति जी के सम्मान में उठ खड़ा हुआ है। देश के सम्मान, विकास, गरीब कल्याण और आत्मनिर्भर भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरा कार्यकाल देना हमारा दायित्व है।