मुलायम की पुत्रवधू अपर्णा भाजपा में शामिल

0
160

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के घर में बड़ी सेंधमारी करते हुए उनकी छोटी पुत्रवधू अपर्णा यादव को आज भाजपा की सदस्यता दिलाई। दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में सदस्यता ग्रहण करने के बाद अपर्णा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्हें भाजपा में शामिल होने का मौका देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने यह भी कहा कि मैं पहले से ही प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित हूँ।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य उपस्थित थे, जिन्होंने अपर्णा को सदस्यता प्राप्त करने की पर्ची प्रदान की। मुलायम सिंह के दूसरे पुत्र प्रतीक यादव की धर्मपत्नी अपर्णा ने कहा कि अब मैं राष्ट्र की आराधना करने निकली हूँ। प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत मिशन, स्वावलंबी महिला की विचारधारा से हमेशा से प्रभावित रही।

इस अवसर पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मैं अपर्णा यादव का हृदय से स्वागत करता हूं। पश्चिम यूपी में चुनाव होने वाला है और समाजवादी पार्टी के शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है कि पश्चिम उ.प्र. में कोई बेटी सुरक्षित नहीं थी। अपर्णा को शुरू से लगता था कि योगी के शासन में एक अच्छा सुशासन है।

अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुलायम सिंह की पुत्रवधू होने के बावजूद भी अपर्णा यादव ने अपने विचार रखे हैं। काफी दिनों की चर्चा के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया।

संजयं सिंह