दुनिया का सबसे बड़ा जेवर एयरपोर्ट

0
263

जेवर (गौतम बुद्ध नगर)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहाँ कहाकि बेटी तो बेटी ही होती है और बेटियां सबकी होती हैं। 2017 से पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कोई बेटी सुरक्षित नहीं थी, लेकिन 2017 के बाद प्रदेश की हर बेटी सुरक्षित है। उन्होंने कहाकि 2017 से पहले छोटी-छोटी बातों को लेकर प्रदेश में तनाव होता था और तनाव के बाद कर्फ्यू लगता था, लेकिन आज न तो कर्फ्यू लगता है और न ही पलायन होता है।

उन्होंने कहाकि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जेवर में दुनिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट जेवर एयरपोर्ट स्थापित हो रहा है। यह एयरपोर्ट हर चेहरे पर मुस्कान लाने का कार्य करेगा। जेवर में देश का सबसे बड़ा मेडिकल डिवाइस पार्क बन रहा है। उत्तर प्रदेश में 2017 से पहले कानून व्यवस्था ध्वस्त थी, अराजकता चरम पर थी और आज यहां पर पूरी मुंबई की फिल्म सिटी जेवर में स्थापित होने के लिए आ रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि गरीब कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार प्रत्येक गरीब के जीवन में खुशहाली का कार्यक्रम कर रही है। कोरोनाकाल में डबल इंजन की सरकार ने गरीबों को राशन उपलब्ध कराने का काम किया था।

योगी ने समाजवादी पार्टी पर करारा हमला करते हुए कहा कि जिस गाड़ी में लगा हो सपा का झंडा समझो उस गाड़ी में बैठा है कुख्यात गुंडा। उन्होंने आगे कहा कि सपा सरकार ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश को डार्क जोन बना दिया था तथा पिछली सरकारें तमंचा बनते थे, लेकिन अब डिफेंस कॉरिडोर बन रहा है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की तकदीर बदलने वाली है।

संजय सिंह